Home » » 27 - 8 - 2020 बुधवार को पैदा हुए बच्चों का भविष्य क्या है? भाग्यशाली नाम कैसे रखें? आज दुनिया की जानी मानी हस्तियां कौन हैं? लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बीएससी

27 - 8 - 2020 बुधवार को पैदा हुए बच्चों का भविष्य क्या है? भाग्यशाली नाम कैसे रखें? आज दुनिया की जानी मानी हस्तियां कौन हैं? लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बीएससी

                           

                                                        आज पैदा हुए बच्चे:

जन्म की तारीख -27 - 8 - 2020 (मंगल की प्रमुख तिथि)

जन्म तिथि की संयुक्त संख्या - 21 (गुरु की प्रमुख संख्या)

जन्म तिथि हिब्रू संख्या - 45 (मंगल प्रधान संख्या)

जन्मदिन - गुरुवार

आज जन्मे बच्चों की हिब्रू संख्या 45 है। यह 45 संख्या 4 वें राहु और 5 वें बुधवार के साथ 9 पर मंगल के प्रभुत्व का प्रतीक है। समुदाय में मूल्य और सम्मान है। वयस्क लोग बड़ी विनम्रता के साथ व्यवहार करेंगे। किसी भी मुद्दे पर स्व-राय और राय होगी।

शराब के साथ कप - मिस्र के पिरामिडों में इस नंबर 45 के साथ स्पिल्ड वाइन कप जैसे चित्र जुड़े हुए हैं। "जादुई ग्रंथ इस संख्या को वोट के फल के रूप में संदर्भित करते हैं - भविष्य की प्राप्ति।" लक्ष्मी कदत्सम - इस संख्या को चमकदार चेहरे के रूप में वर्णित किया गया है। यह संख्या 45 वीं भाग्यशाली संख्या है क्योंकि यह राहु और बुध के साथ मिलकर मंगल की प्रमुख शक्ति प्रदान करती है।

                                                 

यहां तक ​​कि सबसे आम आदमी उच्चतम स्तर तक पहुंच सकता है। महान पदों को प्राप्त करें - अद्वितीय श्रेष्ठता। कड़ी मेहनत - और उसकी बात को पूरा करने की आश्चर्यजनक क्षमता - इन लोगों के लिए आसान होगी।

मतदान-संबंधी उद्योगों में बहुत श्रेष्ठता होगी। यह 45 वीं संख्या उनकी खुशी का पीछा करने में मदद करेगी - सार्वजनिक खुशी के मुद्रीकरण के व्यवसाय में - भविष्य को साकार करने में जो उन्हें समृद्ध बनाएगी - मतदान में - विवाह में - और विश्व प्रसिद्धि पाने में।

                           

व्यवसाय का पता या व्यक्ति का नाम इस 45 नंबर पर आने के लिए भाग्यशाली होगा। यह संख्या 9 वीं और 5 वीं के प्रभुत्व के तहत पैदा हुए व्यक्ति को पदोन्नति - नेतृत्व - का दर्जा देती है। जीर्ण दोष - पारिवारिक समस्याएं भले ही इसमें कुछ हो, वे मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ रहेंगे।

जन्म तिथि 2 - 20 - 29 - 11 - 7 - 16 - 25 - जो लोग आते हैं - जन्म तिथि की संयुक्त संख्या 2 - 7 - जन्म तिथि की हिब्रू संख्या - 2 - 7 - संख्या 45 का नाम नहीं होना चाहिए।

इसके अलावा, अगर नाम 1 + 44 = 45, 1 + 43 = 45, 7 + 38 = 45 है, तो इस 45 नंबर का लाभ प्राप्त नहीं किया जा सकता है।

                                           

                                                                  भाग्यशाली लोगों में:

भाग्यशाली दिशा- दक्षिण

लकी पेंट - नीला मेला

भाग्यशाली पत्थर - मूंगा

भाग्यशाली सप्ताह - मंगलवार गुरुवार शुक्रवार

भाग्यशाली धातु - सोना चांदी

भाग्यशाली देवता की पूजा - मुरुगप्पेरुमन

लकी स्टार - पशु प्रमुख चित्र अवित्तम


अभिभावक ध्यान दें:

यदि आज के बच्चे की जन्मकुंडली में हिब्रू पिरामिड नंबर 45 मंगल बुराई प्रणाली में है, तो बच्चे के माता-पिता को संशोधन करना चाहिए:

उपाय: १

ग्रह वैठेश्वरन मंदिर में जाएं और वहां मौजूद वैथेश्वरन और मुथुकुमार स्वामी की पूजा करें।

उपाय: २

यदि आप उस मंदिर में जाते हैं जहाँ नवग्रह होते हैं और मंगलवार को लाल फूल से भगवान मंगल की पूजा करते हैं, तो सभी दोष ठीक हो जाएंगे।

विश्व हस्तियों का जन्म आज, 27 अगस्त:

                                           

                                सर डॉन ब्रैडमैन - पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर (जन्म 27 - 8 - 1908)

                                                   

                                           सर थोरपजी टाटा - भारत के उद्यमी (जन्म 27 - 8 - 1932)

                                     

                                      एलेक्सा वेगा - अमेरिकन एक्ट्रेस सिंगर (जन्म 27 - 8 - 1988)


आपके परिवार में समस्याएं? पति - पत्नी - क्या दोनों के बीच मतभेद है? क्या शादी देर से हुई है? क्या आप शादी और बच्चों से धन्य नहीं हैं? क्या आपके बच्चे को जन्म के समय भाग्यशाली नाम नहीं मिला? संपत्ति की समस्या? क्या कोई स्थायी नौकरी नहीं है? क्या आप अपने द्वारा किए जाने वाले व्यवसाय में नुकसान में हैं? क्या आपका स्टोर - या आपकी कंपनी - एक भाग्यशाली नाम है? क्या आप कर्ज से पीड़ित हैं? प्रमोशन के लिए उपलब्ध नहीं? विदेश जाकर धन कमाने में असफल रहे? पुरानी बीमारी? क्या आप जीवन की बेहतरी के लिए किए गए हर प्रयास में असफल रहे हैं? चिंता मत करो। ऐसा इसलिए है क्योंकि भले ही आपकी कुंडली में योग हो, आपके नाम की संरचना - आपकी जन्मतिथि - आपके जन्म की तारीख की मिश्रित संख्या - हिब्रू संख्या - उन दुष्ट ग्रहों पर हावी हो सकती है जो आपको लाभ नहीं देते हैं। इन सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए, अपनी जन्म कुंडली प्रणाली - अपनी जन्मतिथि - जन्म संख्या - हिब्रू संख्या - की जाँच करें ताकि भाग्यशाली लाभकारी प्रणाली के अनुसार अपने नाम में एक छोटा सा सुधार किया जा सके ताकि ज्योतिष के माध्यम से जीवन को समृद्ध करने के लिए जीवन में हर प्रयास को सफल बनाया जा सके। हम मार्गदर्शन करते हैं।


हम उन लोगों को मेल और टेलिफोन द्वारा ज्योतिषीय सलाह देते हैं जो विदेश से हमारे साथ परामर्श करना चाहते हैं।

संपर्क पता:

ज्योतिषी: R.Ravanan .B.Sc

ज्योतिष शास्त्र, फिंगरप्रिंटिंग, अंकगणित ज्योतिष,

लकी नामकरण शोधकर्ता

राजा मुथैया अस्पताल के पास,

कलुगुमेदु अन्नामलाई नगर,

चिदंबरम, तमिलनाडु, भारत

मेल पता: ammanastrology@gmail.com

वेबसाइट: www.ammanastrology.blogspot.com

संपर्क संख्या:

91 + 8122733328

Written by : R. Ravanan - Astrologist

He is specilist in Numerology, Hebrew Lucky Name and Numerology lucky name.

Join Me On: Facebook | Twitter | Google Plus :: Thank you for visiting ! ::

0 comments:

Post a Comment