Home » » क्या नवरात्रि रत्न पहनने के कोई लाभ हैं? आध्यात्मिक ज्योतिषी - लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बी.एस.सी.

क्या नवरात्रि रत्न पहनने के कोई लाभ हैं? आध्यात्मिक ज्योतिषी - लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बी.एस.सी.

                 

नव रत्नों को नवा मोती कहा जाता है। नौ का मतलब नौ होता है। नौ नवरत्न हैं: डायमंड - एमराल्ड - ब्लू - गोमेटकम - पर्ल - कोरल - जेम - पुखराज - विट्रियम। य़े हैं। इनके अतिरिक्त और भी असंख्य प्रकार के रत्न हैं

मणि के लिए उत्तरी शब्द तमिल में मणि है। अंग्रेजी में इसे जेम कहा जाता है। खनिजों से बने ये रत्न खनिजों से बने हमारे शरीर के लिए उपयुक्त हैं। हमारे शरीर में जो खनिज की कमी है, उसे ऊर्जा देने में रत्न विशिष्ट हैं।

कुछ बीमारियाँ हमारे शरीर में कुछ खनिजों की कमी के कारण होती हैं। नैदानिक ​​अनुसंधान से पता चला है कि रोग कुछ विशेष खनिजों की अधिकता के कारण होते हैं। यह हमारे पूर्वजों का साहसिक निर्णय है कि रत्न इन खनिजों को बहुत कम से कम संतुलन में रखने की ऊर्जा रखते हैं।

          

प्रत्येक राशि या जन्म नक्षत्र या जन्म तिथि के लिए उपयुक्त रत्न का चयन करें। इसे हमारे शरीर पर गहने या अंगूठी के रूप में पहना जाना चाहिए। ऐसा करने से हमें उस ग्रह की ऊर्जा मिलेगी जो हमें चाहिए।

जब हमारे शरीर पर एक उपयुक्त रत्न रखा जाता है, तो उपयुक्त ग्रह का प्रकाश हमारे शरीर में उस रत्न से प्रवाहित होता है। ताकि हमें शक्ति और लाभ मिले। हम सही तरीके से चलते हैं और जीवन में सफल होते हैं। कुछ लोग किस्मत जैसी बड़ी सफलता का उल्लेख करते हैं।

क्या इन छोटे रत्नों के साथ ग्रहों की ताकत हासिल करना संभव है? क्या विशिष्ट ग्रह उड़ने वाले लोगों के बीच विशिष्ट रत्न पहनने वाले लोगों को खोजने के लिए अपनी ऊर्जा देगा? जैसा कि कई पर शक हो सकता है। ।

                           

हम रिमोट कंट्रोल से टेलीविजन कैसे संचालित करते हैं: रोबोट कारों, ट्रेनों और विमानों को कैसे संचालित करते हैं: कंप्यूटर रॉकेट और उनसे जुड़े कैमरों को कैसे संचालित करते हैं: इसी तरह, किसी विशेष ग्रह से रत्नों के माध्यम से प्रकाश प्राप्त करना हानिकारक हो सकता है अगर अनुचित तरीके से पहना जाए।

प्रत्येक रत्न की अपनी ऊर्जा होती है। उनके स्वभाव की व्याख्या करने वाले सिंदूर में थ्रेड मणि परीक्षण।

यह पुस्तक, द जेमस्टोन टेस्ट, बताती है कि प्रत्येक रत्न का परीक्षण कैसे किया जाता है और क्या क्षमता है - और एक विशेष रत्न पहनने के क्या लाभ हैं।


रत्न:

मणि लाल रंग की होती है। रत्न परीक्षा पुस्तक में कहा गया है कि जो लोग बेदाग रत्न पहनते हैं उन्हें भौतिक धन, शुभता और चेहरे का आकर्षण मिलेगा।

नीला:

मोर की गर्दन की चोंच के पंख भगवान शिव के गले के थिरुमल के शरीर का रंग नीला है। उच्चतम गुणवत्ता वाला नीलम है। उपयुक्त लोगों के पास एक लंबा जीवन हो सकता है यदि वे शुद्ध नीला पहनते हैं। आपका शांतिपूर्ण जीवन हो। आपको स्थायी धन की प्राप्ति हो सकती है।

पन्ना:

मोर पंख हरा तोता पंख ताजा घास काई क्लस्टर पन्ना सबसे अच्छा है।

दुश्मनों को हराने और जीत के लिए शूट करने के लिए उपयुक्त लोगों द्वारा निर्दोष पन्ना पहना जाता है। शरीर में विषाक्तता बदल सकती है।

मन में आत्मविश्वास होता है। अटूट प्रतिबद्धता होगी। मणि परीक्षा पुस्तक कहती है कि पापों से छुटकारा पाने में हरा पन्ना सबसे अच्छा है।

हीरा:

गहनों के साथ हीरे का जड़ाऊ पहनने से जीवन में उन्नति होगी। शारीरिक शक्ति महान है। मन की शक्ति महान है। हीरे पहनने वाले अनुचित लोगों को भ्रम की स्थिति की संभावना अधिक होती है - तंत्रिका टूटने - बांझपन।

पुखराज:

आप एक हल्के भारी - चमकदार साफ गलफुला सिर का उपयोग कर सकते हैं जैसे कि आग का एक गोल आकार का टुकड़ा जो प्रकाश फैलाता है। पुखराज में मर्दानगी को बढ़ाने और सुंदरता और ताकत देने की शक्ति है।

Vitrium:

सफेद, सिल्की-वाइट, ग्रीनिश-व्हाइट, ब्लैक-थ्रेडेड विट्रीओल के साथ स्मोक जैसे व्हाइट क्लाउड सबसे अच्छे हैं। यदि उचित लोग लाभकारी विट्रीओल पहनते हैं तो धन की प्रसिद्धि आएगी। शरीर में एक तरह की चमक और ग्लैमर होता है।

Gometakam:

गोमूत्र, जो गोमूत्र की तरह रंग का होता है, सबसे अच्छा होता है। इससे अलग रंग का गोमेज़ दोषी है। पहनने योग्य नहीं।

यदि उपयुक्त गोमेटक पहना जाए तो रोग उत्पन्न नहीं होते हैं। दिल की ताकत से महान शारीरिक आकर्षण प्राप्त होगा। धन की प्राप्ति होगी।

पर्ल:

हल्के गोल मोती पहनने से बांझपन दूर होगा। जीवन का विकास होगा। नसों में ताकत पैदा होती है। मणि टिमटिमाती है। मोती कई रंगों में आते हैं। हालांकि सफेद चुंबन और लाल चुंबन बहुत ही खास है।

कोरल:

समुद्र में, मोती की तरह, परिणाम मूंगा है। लाल मूंगा में उत्कृष्ट ऊर्जा होती है। वे मानसिक बीमारी को हल करने में बेहद शक्तिशाली हैं। महिलाओं में बांझपन को खत्म करें। यदि सही लोग मूंगा पहनते हैं तो वे जीवन में दुश्मनों को जीतेंगे और भाग्यशाली अवसर प्राप्त करेंगे।

चुंबन मूंगा भी दवाओं बनाने के लिए चिकित्सा के क्षेत्र में प्रयोग किया जाता है।

आपके परिवार में समस्याएं? क्या पति और पत्नी के बीच मतभेद है? क्या शादी देर से हुई है? क्या आप शादी और बच्चों से धन्य नहीं हैं? क्या आपका बच्चा जन्म लेने के लिए भाग्यशाली नहीं है? संपत्ति की समस्या? क्या कोई स्थायी नौकरी नहीं है? क्या आप जो व्यवसाय करते हैं उसमें आप नुकसान में हैं? क्या आपका स्टोर - या आपकी कंपनी - एक भाग्यशाली नाम है? क्या आप कर्ज से पीड़ित हैं? प्रमोशन के लिए उपलब्ध नहीं? विदेश जाकर धन कमाने में असफल रहे? पुरानी बीमारी? क्या आप जीवन की बेहतरी के लिए किए गए हर प्रयास में असफल रहे हैं? चिंता मत करो। ऐसा इसलिए है क्योंकि भले ही आपकी कुंडली में योग हो, आपके नाम की संरचना - आपकी जन्मतिथि - आपके जन्म की तारीख की मिश्रित संख्या - हिब्रू संख्या - उन दुष्ट ग्रहों पर हावी हो सकती है जो आपको लाभ नहीं देते हैं। इन सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए, अपनी जन्म कुंडली प्रणाली - अपनी जन्मतिथि - जन्म संख्या संयोजन - हिब्रू संख्या - को अपने नामांक के अनुसार भाग्यशाली नामावली प्रणाली के अनुसार थोड़ा सुधार करें ताकि आप तुरंत इनसे लाभान्वित हो सकें। हम मार्गदर्शन करते हैं।


हम उन लोगों को मेल और टेलीफोन द्वारा ज्योतिषीय सलाह प्रदान करते हैं जो हमारे साथ विदेश से परामर्श करना चाहते हैं।


संपर्क पता:

ज्योतिषी: R.Ravanan .B.Sc

ज्योतिष, फ़िंगरप्रिंटिंग, अंकगणित ज्योतिष,

लकी नामकरण शोधकर्ता

राजा मुथैया अस्पताल के पास,

कलुगुमेदु अन्नामलाई नगर,

चिदंबरम, तमिलनाडु, भारत

मेल पता: ammanastrology@gmail.com

वेबसाइट: www.ammanastrology.blogspot.com

संपर्क संख्या:

91 + 8122733328

Written by : R. Ravanan - Astrologist

He is specilist in Numerology, Hebrew Lucky Name and Numerology lucky name.

Join Me On: Facebook | Twitter | Google Plus :: Thank you for visiting ! ::

0 comments:

Post a Comment