Home » » किसके लिए एक विदेशी महिला से शादी करने का योग है? आध्यात्मिक ज्योतिषी - - हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बी.एस.सी.

किसके लिए एक विदेशी महिला से शादी करने का योग है? आध्यात्मिक ज्योतिषी - - हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बी.एस.सी.

                                                 Marriage of a Indian boy and foreign girl | White wedding gowns, South  asian bride, Asian bride

योगियों की कुछ कुंडली हैं जो एक महिला से शादी करते हैं जो एक विदेशी देश का नागरिक है और एक विदेशी देश का नागरिक बन जाता है। हम ग्रह प्रणालियों को पा सकते हैं जिन्होंने इस तरह की योग प्रणाली का अधिग्रहण किया है।

किसी की कुंडली में, लखनऊ के लिए 7 वां घर ग्रह - लखनऊ के लिए 12 वां घर - घर में है या 12 वां घर एक विदेशी महिला से शादी करने के लिए योग के घर में है।

एक विदेशी महिला से शादी करने के लिए ग्रह एक ही होगा, भले ही दो ग्रह, जो लखनऊ के 7 वें और 12 वें स्वामी हों, एक स्थान पर बैठने की व्यवस्था पाई जाती है या 7 वें स्वामी नवमांश में राहु केतु के साथ जुड़ा हुआ है।

                                September | 2014 | Lovevivah Matrimony Blog

लखनऊ में 12 वें घर का स्वामी - द्वितीय पाप से लखनऊ तक यह एक स्ट्रिंग राशि है - पवन राशि - जल राशि - अगर शुभ ग्रहों द्वारा देखा गया तो एक विदेशी महिला से शादी करने के लिए योग होगा।

लखनऊ के 7 वें वक्री ग्रह में केतु के साथ राहु का संयोजन और चंद्रमा का 4 वां ग्रह - लखनऊ का 12 वां ग्रह - या ग्रह के संबंध में 12 वां ग्रह इस योग का कारण होगा।

इसके अलावा, एक विदेशी महिला से शादी करने के उपरोक्त ग्रह स्थिति किसी की कुंडली में हैं।

                                                     

आपके परिवार में समस्याएं? क्या पति और पत्नी के बीच मतभेद है? क्या शादी देर से हुई है? क्या आपका बच्चा जन्म लेने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली नहीं है? क्या आपकी कंपनी का नाम सौभाग्य से नहीं आया है? क्या कोई स्थायी नौकरी नहीं है? विदेश जाकर धन कमाने में असफल रहे? क्या आप अपने द्वारा किए जाने वाले व्यवसाय में नुकसान में हैं? प्रमोशन के लिए उपलब्ध नहीं? क्या शादी नहीं हुई और बच्चे हुए? पुरानी कर्ज की समस्या? पुरानी बीमारी? अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करने में असफल? ऐसा इसलिए है क्योंकि आपकी जन्म कुंडली प्रणाली - आपकी जन्म तिथि - जन्म की तारीख की संयुक्त संख्या - जन्म की तारीख के हिब्रू पिरामिड संख्या - ग्रह के प्रमुख संख्या में आपके नाम की यौगिक संख्या हो सकती है जो इन के अनुरूप नहीं है। चिंता मत करो। अपनी जन्म कुंडली का ध्यानपूर्वक परीक्षण करें - अपनी जन्मतिथि के लिए - जन्म तिथि की संयुक्त संख्या - हिब्रू संख्या - और हम आपको ज्योतिष के माध्यम से समृद्ध जीवन का मार्ग दिखाएंगे कि आप अपने भाग्य को सबसे भाग्यशाली तरीके से अपना नाम निर्धारित करके जीवन में सभी सफलताओं को प्राप्त कर सकते हैं ताकि आपके नाम के यौगिक संख्या ग्रह के प्रमुख संख्या में आ सकें जो अच्छे परिणाम दे सकते हैं जो कि सहमत हो सकते हैं।

संपर्क पता:

ज्योतिषी: R.Ravanan .B.Sc

ज्योतिष, फ़िंगरप्रिंटिंग, अंकगणित ज्योतिष,

लकी नामकरण शोधकर्ता

राजा मुथैया अस्पताल के पास,

कलुगुमेदु अन्नामलाई नगर,

चिदंबरम, तमिलनाडु, भारत

मेल पता: ammanastrology@gmail.com

संपर्क संख्या:

91 + 8122733328

Written by : R. Ravanan - Astrologist

He is specilist in Numerology, Hebrew Lucky Name and Numerology lucky name.

Join Me On: Facebook | Twitter | Google Plus :: Thank you for visiting ! ::

0 comments:

Post a Comment