Home » » क्या बिना प्रतिबंध के घर बनाने का कोई हल है? आध्यात्मिक ज्योतिषी लकी नामकरण शोधकर्ता आर रावण बी.एस.सी.

क्या बिना प्रतिबंध के घर बनाने का कोई हल है? आध्यात्मिक ज्योतिषी लकी नामकरण शोधकर्ता आर रावण बी.एस.सी.

                                3 Things to Know About the VA Home Loan - River City Mortgage

भले ही किसी की जन्म कुंडली में चौथे स्थान पर लखनऊ के शुभ ग्रह हों, लेकिन उसे जन्म के समय खुद का घर होने का सौभाग्य प्राप्त होता है। यदि लखनऊ में चौथे घर में शुभ ग्रह हैं - तो बस देखना पर्याप्त नहीं है।

चौथे घर से संबंधित ग्रह - लखनाथ, जिसे मृत्यु का स्थान कहा जा सकता है, को 6 - 8 - 12 जैसी जगहों पर नहीं बैठना चाहिए। फिर भी, मंगल ग्रह का स्वामी, जिसे पृथ्वी का जमींदार कहा जा सकता है, लंकनाथ (1 - 4 - 7 - 10) जैसे स्थानों में समृद्ध है, जो उसकी कुंडली में केंद्रीय स्थान है, और Lakathath (1 - 5 - 9 -), जो त्रिकोण है। घर उस राशिफल के लिए बेहतर रूप से धन्य होगा जब सिस्टम जगह में हो।

कुछ लोगों के लिए, भले ही घर-घर योग बेहतर हो, घर-निर्माण की प्रक्रिया में देरी हो सकती है क्योंकि उनकी कुंडली में दशा मन में ग्रहों की गतिविधियों के कारण हो रही है, जबकि घर बनाने की प्रक्रिया चल रही है। यही है, प्रत्येक राशि पर, डायनरल ग्रह, चंद्र ग्रह, इन रुकावटों का कारण बनेंगे क्योंकि वे एक चर कोषेर तरीके से चलते हैं। इन रुकावटों को दूर करें

                             Hispanic Family In Front Of New House High-Res Stock Photo - Getty ...

                                                            इसके लिए मुआवजे में


एक अच्छा घर बनाने के लिए, भारत के तमिलनाडु के त्रिची पहाड़ी किले की माँ, स्वामी की पूजा करनी होगी। इस गीत को सुबह 12 बार मोमबत्ती की रोशनी में पढ़ें।

Naṉṟu ṭaiyāṉai tīyati lāṉai

Narai veḷḷēṟu oṉṟuṭai yāṉai

Ceṉṟaṭai yāta tiruvuṭai yāṉaic

Umai yoru pākam uṭai yāṉai

Cirāppaḷḷik kuṉṟuṭai yāṉaik kūṟa

Eṉṉuḷḷam kuḷirum'mē.

इस गीत को प्रतिदिन पढ़ने के लिए, न केवल पहाड़ी किले जैसा ठोस घर बनाया जाएगा, बल्कि घर बनाने का काम बिना किसी बाधा के होगा।






आपके परिवार में समस्याएं? पति - पत्नी - क्या दोनों के बीच मतभेद है? क्या शादी देर से हुई है? क्या आप शादी और बच्चों से धन्य नहीं हैं? क्या आपका बच्चा जन्म लेने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली नहीं है? संपत्ति की समस्या? क्या कोई स्थायी नौकरी नहीं है? क्या आप अपने द्वारा किए जाने वाले व्यवसाय में नुकसान में हैं? क्या आपका स्टोर - या आपकी कंपनी - एक भाग्यशाली नाम है? क्या आप कर्ज से पीड़ित हैं? प्रमोशन के लिए उपलब्ध नहीं? विदेश जाकर धन कमाने में असफल रहे? पुरानी बीमारी? क्या आप जीवन की बेहतरी के लिए किए गए हर प्रयास में असफल रहे हैं? चिंता मत करो। ऐसा इसलिए है क्योंकि भले ही आपकी कुंडली में योग हो, आपके नाम की संरचना - आपकी जन्मतिथि - आपके जन्म की तारीख की मिश्रित संख्या - हिब्रू संख्या - उन दुष्ट ग्रहों पर हावी हो सकती है जो आपको लाभ नहीं देते हैं। इन सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए, अपनी जन्म कुंडली प्रणाली - अपनी जन्मतिथि - जन्म संख्या - हिब्रू संख्या - को अपने नाम के अनुसार एक छोटा सा सुधार करने के लिए भाग्यशाली नामावली प्रणाली के अनुसार तुरंत लाभ पाने के लिए और ज्योतिष के माध्यम से जीवन को समृद्ध करने के लिए जीवन में हर प्रयास में सफल होने के लिए प्रयास करें। हम मार्गदर्शन करते हैं।


हम उन लोगों को मेल और टेलीफोन द्वारा ज्योतिषीय सलाह प्रदान करते हैं जो हमारे साथ विदेश से परामर्श करना चाहते हैं।

संपर्क पता:

ज्योतिषी: R.Ravanan .B.Sc

ज्योतिष, फ़िंगरप्रिंटिंग, अंकगणित ज्योतिष,

लकी नामकरण शोधकर्ता

राजा मुथैया अस्पताल के पास,

कलुगुमेदु अन्नामलाई नगर,

चिदंबरम, तमिलनाडु, भारत

मेल पता: ammanastrology@gmail.com

वेबसाइट: www.ammanastrology.blogspot.com

संपर्क संख्या:

91 + 8122733328

Written by : R. Ravanan - Astrologist

He is specilist in Numerology, Hebrew Lucky Name and Numerology lucky name.

Join Me On: Facebook | Twitter | Google Plus :: Thank you for visiting ! ::

0 comments:

Post a Comment