Home » » शरीर पर तिल होने के क्या फायदे हैं? आध्यात्मिक ज्योतिषी - लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। शरीर पर रावण बीएससी मोल्स होने के क्या लाभ हैं? आध्यात्मिक ज्योतिषी - लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बी.एस.सी.

शरीर पर तिल होने के क्या फायदे हैं? आध्यात्मिक ज्योतिषी - लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। शरीर पर रावण बीएससी मोल्स होने के क्या लाभ हैं? आध्यात्मिक ज्योतिषी - लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बी.एस.सी.

                                 ஆண்களே இந்த அதிர்ஷ்ட மச்சம் அந்த ...

आम तौर पर । महिलाओं के बाएं हाथ पर तिल से प्रभावित होने की अधिक संभावना है और पुरुषों के दाहिने हाथ पर तिल से प्रभावित होने की अधिक संभावना है।

तिल शास्त्र कहता है कि आम तौर पर चेहरे पर तिल न होना बेहतर होता है। आम तौर पर कहते हैं कि होंठ, आंख, भौं, पलक के ऊपर कोई तिल नहीं होना चाहिए।

माथे के ऊपर सिर पर सब कुछ दाग हो सकता है। लेकिन सामने के सिर के बजाय पीछे के सिर में हो सकता है।

कुछ लोगों में तिल होते हैं जो गर्भाशय और हरे रंग के साथ मिश्रित होते हैं। यह आमतौर पर शरीर के हिस्से पर होता है। यह अच्छा है कि इस तरह के तिल शरीर की पीठ पर होते हैं।

यह सब तब होगा जब कुंडली में राहु लखनऊ में शामिल हो जाता है या राहु चंद्रमा से जुड़ जाता है या राहु पूर्व संत से जुड़ जाता है।

                            Hot spots: What beauty marks tell us about the world's most famous ...

राहु और केतु सबसे आम ग्रह हैं। अगला मंगलवार है। मंगल ग्रह रक्त को प्रकट करने वाला ग्रह है।

ज्योतिषीय सजावटी सूत्र कहता है कि यदि मंगल कुंडली में है और किसी को राहु केतु के साथ शनि की दृष्टि मिलती है, तो शरीर हर जगह बदसूरत दिखाई देगा। उच्च स्थिति वाले व्यक्ति की स्थिति समान होती है।                          

महिला और पुरुष अंगों का मॉल्स से मुक्त होना अच्छा है। यदि हां, तो वेश्यावृत्ति में लिप्त होने और वेश्यालयों में जाने जैसे गुण होंगे।

एक कहावत है कि जो स्त्री जीने आती है उसके दाहिनी ओर एक तिल होता है और बाईं ओर एक पुरुष के बाईं ओर एक तिल होता है।

                                 இந்த இடத்தில் மச்சம் இருக்கா? – Netrigun


ग्रंथों का कहना है कि पुरुषों में आमतौर पर बाईं ओर एक तिल होता है जो कि भाग्य की अभिव्यक्ति है। महिलाओं के दाहिनी ओर तिल होना भी अच्छा होता है।

इसी तरह, अगर छाती पर एक तिल है, तो यह कहा जा सकता है कि वे थोड़ा आरामदायक हैं। वे आमतौर पर कहेंगे कि वे भाग्यशाली हैं कि पीठ पर तिल होने के कारण अचानक नकदी प्रवाह होता है।

आमतौर पर जिनके पैर में तिल होता है, वे कहते हैं कि पैर में पहिया होगा। कुछ बैठेंगे और सुबह खेलेंगे। यह पैरों के तलवों पर तिल होने के कारण हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि पैरों के तलवों पर तिल एक आंदोलन देता रहता है। वे भागते रहेंगे।

                                                         

आपके परिवार में समस्याएं? क्या पति और पत्नी के बीच मतभेद है? क्या शादी देर से हुई है? क्या आप शादी और बच्चों से धन्य नहीं हैं? क्या आपका बच्चा जन्म लेने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली नहीं है? संपत्ति की समस्या? क्या कोई स्थायी नौकरी नहीं है? क्या आप अपने द्वारा किए जाने वाले व्यवसाय में नुकसान में हैं? क्या आपका स्टोर - या आपकी कंपनी - एक भाग्यशाली नाम है? क्या आप कर्ज से पीड़ित हैं? प्रमोशन के लिए उपलब्ध नहीं? विदेश जाकर धन कमाने में असफल रहे? पुरानी बीमारी? क्या आप जीवन की बेहतरी के लिए किए गए हर प्रयास में असफल रहे हैं? चिंता मत करो। ऐसा इसलिए है क्योंकि भले ही आपकी कुंडली में योग हो, आपके नाम की संरचना - आपकी जन्मतिथि - आपके जन्म की तारीख की मिश्रित संख्या - हिब्रू संख्या - उन दुष्ट ग्रहों पर हावी हो सकती है जो आपको लाभ नहीं देते हैं। इन सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए, अपनी जन्म कुंडली प्रणाली - अपनी जन्मतिथि - जन्म संख्या - हिब्रू संख्या - को अपने नाम के अनुसार एक छोटा सा सुधार करने के लिए भाग्यशाली नामावली प्रणाली के अनुसार तुरंत लाभ पाने के लिए और ज्योतिष के माध्यम से जीवन को समृद्ध करने के लिए जीवन में हर प्रयास में सफल होने के लिए प्रयास करें। हम मार्गदर्शन करते हैं।


हम उन लोगों को मेल और टेलीफोन द्वारा ज्योतिषीय सलाह प्रदान करते हैं जो हमारे साथ विदेश से परामर्श करना चाहते हैं।


संपर्क पता:

ज्योतिषी: R.Ravanan .B.Sc

ज्योतिष, फ़िंगरप्रिंटिंग, अंकगणित ज्योतिष,

लकी नामकरण शोधकर्ता

राजा मुथैया अस्पताल के पास,

कलुगुमेदु अन्नामलाई नगर,

चिदंबरम, तमिलनाडु, भारत

मेल पता: ammanastrology@gmail.com

संपर्क संख्या:

91 + 8122733328


Written by : R. Ravanan - Astrologist

He is specilist in Numerology, Hebrew Lucky Name and Numerology lucky name.

Join Me On: Facebook | Twitter | Google Plus :: Thank you for visiting ! ::

0 comments:

Post a Comment