Home » » आज 16 - 8 - 2020 रविवार को जन्म लेने वाले बच्चों का भविष्य क्या है? भाग्यशाली नाम कैसे रखें? आज दुनिया की जानी मानी हस्तियां कौन हैं? लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बी.एस.सी.

आज 16 - 8 - 2020 रविवार को जन्म लेने वाले बच्चों का भविष्य क्या है? भाग्यशाली नाम कैसे रखें? आज दुनिया की जानी मानी हस्तियां कौन हैं? लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बी.एस.सी.

                                          

                                                     आज पैदा हुए बच्चे:

जन्म तिथि - 16 - 8 - 2020 (केतु का प्रभुत्व)

संयुक्त जन्म तिथि - 19 (सूर्य की प्रमुख संख्या)

हिब्रू जन्म तिथि की संख्या - 74 (चंद्रमा प्रमुख संख्या)

जन्मदिन - रविवार

आज जन्म लेने वाले बच्चों की जन्म तिथि की हिब्रू संख्या 74 है। यह 74 वीं संख्या केतु के बल और राहु की शक्ति के साथ चंद्रमा के प्रभुत्व को दर्शाती है। मिस्र के पिरामिडों में इस संख्या के साथ न्याय और सिक्कों के देवता जुड़े हुए हैं। काव्य - जादुई ग्रंथों में अमृत पाया जाता है।

यह संख्या एक प्रकार का उदास बेचैन मन दिखाती है। इस संख्या में कट्टरपंथी धार्मिक और जातीय सुधार विचार, लगाव और नवाचार है जो नीतियों को फैलाता है और अपने सामाजिक कल्याण की परवाह करता है और इसे ऊंचा उठाने का प्रयास करता है।

                                                 

अगर शरीर के अंगों को ले लिया जाए तो पाचन अंगों में कमजोरी आ सकती है। Ketu7। राहु 4. सर्प दोष के रूप में सर्प दोषों की यह संख्या यदि धनवानों का समर्थन, सत्ता में लोगों का समर्थन और भावी जीवन का कल्याण करने वाली होगी।

क्योंकि न्याय भगवान को संदर्भित करता है, मनुष्य को उसके कर्मों के अनुसार अर्थ और अनुग्रह दिया जाता है। मानवता दया और दया जैसे गुणों से संपन्न है

                                                      

चूँकि धनु राशि में आता है, गुरु धन्य है और अगले जीवन को जीने की क्षमता रखता है। रंगों के बारे में और रंगीन फूलों के बारे में। प्रकाश के बारे में बात करने में सक्षम कोई भी। समय की देरी होने पर भी सफलता की गारंटी दी जाती है।

जन्म की तारीख की संयुक्त संख्या - जन्म कुंडली यदि आप इन का पता लगाते हैं और बच्चे का नाम भाग्यशाली तरीके से निर्धारित करते हैं, तो बच्चे का भविष्य एक तरह से बेहतर होगा।

                             

                                                                   भाग्यशाली लोगों में:

लकी दिशा - उत्तर पश्चिम

भाग्यशाली पेंट - हरा

लकी स्टोन - मूनस्टोन (हरा) जिसे मूनस्टोन कहा जाता है

भाग्यशाली सप्ताह - सोमवार

लकी तारीख - 7 - 25 - 1 - 10 - 19 - 28 3 - 12 - 21 - 30

लकी इनिशियल राइटिंग - ए आई जे सी जी एल एस

देवी की पूजा - देवी पूजा (महिला एन्जिल्स)


आज - नवजात कुंडली में जन्म की तारीख का हिब्रू पिरामिड नंबर 74 वह स्थान है जहां बच्चे के माता-पिता को जगह खराब होने पर संशोधन करना पड़ता है।

उपाय: १

यदि आप तिरुपति में जाते हैं, तो पुनर्मिलन का स्थान है, और वेंकटजालपति की पूजा करते हैं, सभी दुख दूर हो जाएंगे। यदि तिरुपति जाने वाले प्रियजन नीचे आते हैं और अलामेलु मंगई से मिलने जाते हैं जो वहां मंदिर के साथ जागते हैं, तो यह एक पसंदीदा सौतेली माँ है।

उपाय: २

अगर आप नए ग्रहों के गर्भगृह में जाते हैं और सोमवार को भगवान चंद्र की पूजा करते हैं तो सफेद रंग की माला पहने और भगवान चंद्र की पूजा करें, सभी दोष दूर हो जाएंगे।

उपाय: ३

हर पावुरमनी के दिन, रात के साढ़े आठ बजे, अंतरिक्ष का एक वर्ग यार्ड जलाया जाता है, एक मोमबत्ती जलाई जाती है, एक सुपारी, पोंगल या पायसम चंद्रमा के भगवान को चढ़ाया जाता है और पूजा के अंत में लोगों को प्रसाद वितरित किया जाता है। कीड़े दूर हो जाएंगे

आज 16 अगस्त को जन्मीं दुनिया की हस्तियां:

                                                   

Menachem Begin - इजरायल के 6 वें प्रधान मंत्री। 1978 के नोबेल शांति पुरस्कार के प्राप्तकर्ता। (जन्म १६ - Born - १ ९ १३)

                                     

                    मनीषा कोईराला - नेपाली भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री (जन्म १६ - - - १ ९ --०)

                                                      

गैब्रियल लिपमैन - फ्रांसीसी भौतिकशास्त्री जिन्होंने 1908 में नोबेल पुरस्कार जीता (जन्म 16 - 8 - 1845)






आपके परिवार में समस्याएं? क्या पति और पत्नी के बीच मतभेद है? क्या शादी देर से हुई है? क्या आप शादी और बच्चों से धन्य नहीं हैं? क्या आपका बच्चा जन्म लेने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली नहीं है? संपत्ति की समस्या? क्या कोई स्थायी नौकरी नहीं है? क्या आप अपने द्वारा किए जाने वाले व्यवसाय में नुकसान में हैं? क्या आपका स्टोर - या आपकी कंपनी - एक भाग्यशाली नाम है? क्या आप कर्ज से पीड़ित हैं? प्रमोशन के लिए उपलब्ध नहीं? विदेश जाकर धन कमाने में असफल रहे? पुरानी बीमारी? क्या आप जीवन की बेहतरी के लिए किए गए हर प्रयास में असफल रहे हैं? चिंता मत करो। ऐसा इसलिए है क्योंकि भले ही आपकी कुंडली में योग हो, आपके नाम की संरचना - आपकी जन्मतिथि - आपके जन्म की तारीख की मिश्रित संख्या - हिब्रू संख्या - उन दुष्ट ग्रहों पर हावी हो सकती है जो आपको लाभ नहीं देते हैं। इन सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए, अपनी जन्म कुंडली प्रणाली - अपनी जन्मतिथि - जन्म संख्या - हिब्रू संख्या - को अपने नाम के अनुसार एक छोटा सा सुधार करने के लिए भाग्यशाली नामावली प्रणाली के अनुसार तुरंत लाभ पाने के लिए और ज्योतिष के माध्यम से जीवन को समृद्ध करने के लिए जीवन में हर प्रयास में सफल होने के लिए प्रयास करें। हम मार्गदर्शन करते हैं।


हम उन लोगों को मेल और टेलीफोन द्वारा ज्योतिषीय सलाह प्रदान करते हैं जो हमारे साथ विदेश से परामर्श करना चाहते हैं।


संपर्क पता:

ज्योतिषी: R.Ravanan .B.Sc

ज्योतिष, फ़िंगरप्रिंटिंग, अंकगणित ज्योतिष,

लकी नामकरण शोधकर्ता

राजा मुथैया अस्पताल के पास,

कलुगुमेदु अन्नामलाई नगर,

चिदंबरम, तमिलनाडु, भारत

मेल पता: ammanastrology@gmail.com

वेबसाइट: www.ammanastrology.blogspot.com

संपर्क संख्या:

91 + 8122733328


Written by : R. Ravanan - Astrologist

He is specilist in Numerology, Hebrew Lucky Name and Numerology lucky name.

Join Me On: Facebook | Twitter | Google Plus :: Thank you for visiting ! ::

0 comments:

Post a Comment