Home » » 15 - 8 - 2020 शनिवार को जन्म लेने वाले बच्चों का भविष्य क्या है? भाग्यशाली नाम कैसे रखें? आज दुनिया की जानी मानी हस्तियां कौन हैं? लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बीएससी

15 - 8 - 2020 शनिवार को जन्म लेने वाले बच्चों का भविष्य क्या है? भाग्यशाली नाम कैसे रखें? आज दुनिया की जानी मानी हस्तियां कौन हैं? लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बीएससी

          

                                                             आज पैदा हुए बच्चे:

जन्म तिथि - 15 - 8 - 2020 (शुक्र की प्रमुख तिथि)

संयुक्त जन्म तिथि - 18 (मंगल प्रधान संख्या)

जन्म तिथि हिब्रू संख्या - 23 (बुधवार प्रभुत्व संख्या)

जन्मदिन - शनिवार

आज जन्मे बच्चों की हिब्रू संख्या हिब्रू 23 है। नवग्रहों में नंबर 2 चंद्रमा का प्रतिनिधित्व करता है और नंबर 3 गुरु भगवान का प्रतिनिधित्व करता है, जो कि 23 तारीख को मिथुन राशि के घर में बुध का सत्तारूढ़ नंबर है, जो प्रमुख का प्रतिनिधित्व करता है बुध की संख्या।

इसमें कई को बहकाने की ताकत है। यह आपको पैसा, स्थिति और स्थिति देने की शक्ति रखता है। मिस्र के हिब्रू पिरामिड चित्रों में, राजा की राजदंड जैसी छवियां इस संख्या 23 के साथ जुड़ी हुई हैं।

इसमें विभिन्न प्रकार के लोगों को लुभाने की शक्ति है। बुध के घर मिथुन राशि में आ रहा है, यह 23 वां बुध एक संख्या है जो अद्भुत भाग्य डालता है जो शासक शक्ति का प्रतीक है। धन - पद - प्रतिष्ठा - पद - वह सब कुछ देने की शक्ति रखता है।

                                                 

मिस्र के राजा के राजदंड को दर्शाने वाले चित्र इस संख्या का प्रतिनिधित्व करते हैं। 23 वें को "शक्ति के रूप में" और जादू के रूप में वर्णित किया गया है। ध्वनि लहरी, जो शक्ति देवी की स्तुति गाती है, उल्लेख करती है कि यह संख्या शिवसैट की सारी शक्ति और सभी धन देती है।

इस संख्या में एंबेडेड गिनती विचारों की जीत है - ब्रह्मांड की आश्चर्यजनक उपलब्धियां - शाही आकर्षण - भाग्य बदलने का आश्चर्य। व्यवसाय का पता - एक आदमी के नाम पर - यदि यह 23 तारीख आती है - तो उच्च कार्यालय में उन लोगों का समर्थन होगा - जो सत्ता में हैं। किसी भी मामले में लाभ - और जो भी आप छूते हैं उसमें सफलता।

सत्ता उनके भीतर रहती है और उन्हें उपलब्धि बनाने के लिए प्रेरित करती है। "ज्योतिष जैसे क्षेत्रों में सफलता मिलेगी - विज्ञान - गणित - संगीत - दर्शन - घर में उत्साह होगा - पारिवारिक जीवन। यदि आप सबसे बड़ी योजनाओं में लग जाते हैं और एक महान व्यक्ति बनने की कोशिश करते हैं। ये भक्त जो निवास करते हैं। यदि वे समर्पित हैं तो भगवान कृष्ण की महानता के योग्य हैं।

                            

मंत्र कहता है, "अष्टाष्टमी यन्मना प्रसांगनेपि पश्य जातम्! धदाति वंचिता - नर्तनं दुर्लपनपि सर्वः।"

यह कहना है, "भले ही यह उपलब्धता का एक ज्ञात उद्देश्य है, वह हमेशा सब कुछ दे देगी भले ही परा शक्ति का नाम उच्चारण हो," इसलिए ये 23 विचारक श्री देवी की कृपा से बहुत धन्य हैं।

बच्चों के माता-पिता के ध्यान के लिए: 8 - 17 - 28 - इस तिथि को जन्म लेने वाले - जन्म की तारीख के संयुक्त संख्या - जन्म की तारीख की पिरामिड संख्या 8 - इस पर नाम सेट करके नियम को हराया जा सकता है 23 वां नंबर। लेकिन इसे स्थापित करने के लिए किसी ज्योतिषी की सलाह की आवश्यकता होती है।

                           

नाम में यह 23 वां नंबर है। उपरोक्त लाभों में से कोई भी नहीं होगा यदि नाम का हिब्रू पिरामिड संख्या सही ढंग से सेट नहीं है। निश्चित रूप से नाम का हिब्रू पिरामिड संख्या बेहतर होना चाहिए। यह 23 वीं संख्या आपको किसी भी तारीख को पैदा होने पर भी अच्छे परिणाम प्राप्त करने में मदद करेगी - भले ही आपकी जन्म कुंडली में खराब ग्रहों की व्यवस्था हो।

                                            

                                                       भाग्यशाली लोगों में:


लकी दिशा - उत्तर

भाग्यशाली रंग - हल्का नीला ग्रे

भाग्यशाली पत्थर - हीरा

भाग्यशाली सप्ताह - बुधवार मंगलवार सोमवार

भाग्यशाली फूल - सफेद चुंबकीय फूल

लकी स्टार - तेलपम केत्तई रेवती

लकी तारीख - 5 - 14 - 23 - 18 - 9 - 27 1 - 10 - 19 - 28

भाग्यशाली प्रारंभिक पत्र - ई - एच - एन - ए - आई - जे

भाग्यशाली धातु - पीतल

लकी देवी की पूजा - तिरुपति श्रीनिवासन


यदि बच्चे का आज जन्म हुआ है तो बच्चे के माता-पिता द्वारा जन्मकुंडली में हिब्रू पिरामिड संख्या में बुध नंबर 23 से प्रभावित होने पर मुआवजा।

उपाय: १

मदुरई जाने के लिए, तमिलनाडु, भारत में ग्रहों का निवास है, और सोक्कनथारा का दौरा करें, कुंडली में बुध के कारण दोष दूर हो जाएगा।

उपाय: २

यदि आप बुधवार को नव-ग्रहों के मंदिरों में जाते हैं और बुधवार को सफेद फूल से बुध की पूजा करते हैं, तो बुध के कारण होने वाले दोष दूर हो जाएंगे।

उपाय: ३

हर दिन बिस्तर पर जाने से पहले कुछ हरी दाल लें और इसे तकिये के नीचे रखें और जब आप अगली सुबह उठें तो उस हरी दाल को लें और इसे अकेले रखें। नौ दिनों के लिए हरी फसल उबालें और अमावस्या पर पोंगल करें। ऐसा करने से कुंडली प्रभावित बुध में होने वाली त्रुटियां दूर हो जाएंगी।

विश्व हस्तियों का जन्म आज, 15 अगस्त:

                                    

                                   अर्जुन - भारतीय तमिल फिल्म अभिनेता (जन्म 15 - 8 - 1964)

                                                     

                            बेगम खालिदा जिया - बांग्लादेश की 9 वीं प्रधानमंत्री (जन्म 15 - 8 - 1945)

                                                      

               रिचर्ड एफ। फेक - अमेरिकी रसायनज्ञ जिन्होंने 2010 में नोबेल पुरस्कार जीता (जन्म 15 - 8 - 1931)






आपके परिवार में समस्याएं? क्या पति और पत्नी के बीच मतभेद है? क्या शादी देर से हुई है? क्या आप शादी और बच्चों से धन्य नहीं हैं? क्या आपका बच्चा भाग्यशाली नहीं है कि उसका नाम है? संपत्ति की समस्या? क्या कोई स्थायी नौकरी नहीं है? क्या आप अपने द्वारा किए जाने वाले व्यवसाय में नुकसान में हैं? क्या आपके स्टोर या आपकी कंपनी का भाग्यशाली नाम नहीं है? क्या आप कर्ज से पीड़ित हैं? प्रमोशन के लिए उपलब्ध नहीं? विदेश जाकर धन कमाने में असफल रहे? पुरानी बीमारी? क्या आप जीवन की बेहतरी के लिए किए गए हर प्रयास में असफल रहे हैं? चिंता मत करो। ऐसा इसलिए है क्योंकि भले ही आपकी कुंडली में योग हो, आपके नाम की संरचना - आपकी जन्मतिथि - आपके जन्म की तारीख की मिश्रित संख्या - हिब्रू संख्या - उन दुष्ट ग्रहों पर हावी हो सकती है जो आपको लाभ नहीं देते हैं। इन सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए, अपनी जन्म कुंडली प्रणाली - अपनी जन्मतिथि - जन्म संख्या - हिब्रू संख्या - की जांच करें ताकि तुरंत लाभान्वित होने और जीवन में हर प्रयास में सफल होने के लिए भाग्यशाली नामकरण प्रणाली के अनुसार अपने नाम में थोड़ा सुधार किया जा सके। ज्योतिष के माध्यम से समृद्ध जीवन हम मार्गदर्शन करते हैं।


हम उन लोगों को मेल और टेलिफोन द्वारा ज्योतिषीय सलाह देते हैं जो विदेश से हमारे साथ परामर्श करना चाहते हैं।


संपर्क पता:


ज्योतिषी: R.Ravanan .B.Sc

ज्योतिष, फ़िंगरप्रिंटिंग, अंकगणित ज्योतिष,

लकी नामकरण शोधकर्ता

राजा मुथैया अस्पताल के पास,

कलुगुमेदु अन्नामलाई नगर,

चिदंबरम, तमिलनाडु, भारत

मेल पता: ammanastrology@gmail.com

वेबसाइट: www.ammanastrology.blogspot.com

संपर्क संख्या:

91 + 8122733328

Written by : R. Ravanan - Astrologist

He is specilist in Numerology, Hebrew Lucky Name and Numerology lucky name.

Join Me On: Facebook | Twitter | Google Plus :: Thank you for visiting ! ::

0 comments:

Post a Comment