Home » » आज 17 - 8 - 2020 सोमवार को पैदा हुए बच्चों का भविष्य क्या है? भाग्यशाली नाम कैसे रखें? आज दुनिया की जानी मानी हस्तियां कौन हैं? लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बीएससी

आज 17 - 8 - 2020 सोमवार को पैदा हुए बच्चों का भविष्य क्या है? भाग्यशाली नाम कैसे रखें? आज दुनिया की जानी मानी हस्तियां कौन हैं? लकी हिब्रू अंकगणित ज्योतिषी - लकी नाम शोधकर्ता - आर। रावण बीएससी

                                           

                                                              आज पैदा हुए बच्चे:

जन्म तिथि - 17 - 8 - 2020

संयुक्त जन्म तिथि - 20 (चंद्रमा की प्रमुख संख्या)

जन्मतिथि की हिब्रू संख्या - 35 (साईंबागवन की प्रमुख संख्या)

जन्मदिन- सोमवार

आज पैदा हुए बच्चों के जन्म की तारीख का हिब्रू नंबर 35 है। संयागवन के वर्चस्व के तहत स्थित है। यह संख्या आपको तेजी से सुधार और व्यर्थ समस्या देगी। इस संख्या में अनावश्यक भ्रम और संघर्ष पाए जाते हैं। संख्या 35 मिस्र के एक लंबे समय से पकड़े हुए पगड़ी पहने हुए एक आदमी की मूर्तियों के साथ जुड़ी हुई है - साथ ही 7 छड़ें - पहाड़।

यह संख्या जादुई ग्रंथों में "छह पहियों वाली देवी" "बीमारी का इलाज" के रूप में पाई जाती है।

                                   

यह 35 वीं संख्या क्रॉस राशि चक्र में दुश्मनों की संख्या है। इस संख्या के नाम पर प्राप्तकर्ता - जिन व्यवसायों को नाम में यह संख्या मिली है, वे हमेशा कचरे की ओर आकर्षित होते हैं। मन की लहर समुद्र की तरह अपने शांत को खो देती है। जिस तरह से पैसा आता है वह उचित नहीं है। स्वयं के कारण कठिनाइयाँ हो सकती हैं। पेट, पीठ, दांत जैसे शरीर के अंगों की विकार।

जब तक आप 35 वें नंबर को देखने के लिए भाग्यशाली नहीं होंगे, तब तक नुकसान - कठिनाइयों - संयुक्त - अनुबंध - जमानत - गवाह - प्रकार में होंगे।

"बड़े व्यवसाय" और "सुपर रिच" की स्थिति के बावजूद ये संख्या अचानक एक दिन सब कुछ खो देगी और बेसहारा हो जाएगी। कभी-कभी यह ठोस इच्छाशक्ति के बिना भी चला जाता है।

                                     

अप्रत्याशित दुर्घटनाएँ - अचानक अवसाद - कठिनाइयाँ - संख्या 35 नहीं होनी चाहिए या नाम की हिब्रू संख्या नहीं होनी चाहिए क्योंकि यह निश्चित रूप से संख्या 35 है। इसके अलावा मैंने अपने अंक लेख में कई स्थानों पर कहा है कि संख्या 8 नहीं होनी चाहिए नाम की हिब्रू संख्या इसलिए मेरा दावा है कि 35 नंबर की हिब्रू संख्या की बात आने पर जीवन की गारंटी नहीं है

बच्चों के माता-पिता के ध्यान के लिए: जन्म तिथि की संयुक्त संख्या जन्म कुंडली समायोजित की जा सकती है और बच्चों को भविष्य में भाग्यशाली ग्रह प्रधान में बच्चे के भाग्यशाली नाम का चयन करके भविष्य में उपरोक्त कमजोरियों से मुक्त किया जा सकता है। नंबर।

                                                 

                                                                     भाग्यशाली इंसान:

दिशा - पूर्व

रंग - पीला

भाग्यशाली पत्थर - नीला

लकी स्टार - अनुषम पूरम उथिरट्टदी

रविवार - प्रार्थना के लिए शनिवार। व्यापार के लिए रविवार मंगलवार।

प्रारंभिक पत्र - ए - आई- जे - टी - एम -

दिनांक - 1 - 10 - 28 4 - 13 - 22- 9 - 27.- 4 - 13 - 22 - 31

धातु - तांबा चांदी

पूजा - शिव उपासना - तिरुपति श्रीनिवासन


उपाय: १

माता-पिता द्वारा की जाने वाली क्षतिपूर्ति यदि बच्चा आज जन्म लेता है - बच्चे की जन्मकुंडली में हिब्रू पिरामिड संख्या 35 जन्म की तारीख से प्रभावित होती है:

उपाय: २

शनिवार के दिन काली गाय को तिल और गुड़ मिलाने से प्रभाव कम होगा। चीनी पोंगल वेनपोंगल को घर पर पकाया जा सकता है और गरीबों को दिया जा सकता है। यह उन दोषों को समाप्त कर देगा जो Sanibagavan के कारण हो सकते हैं।

उपाय: 3

नवा ग्रह के मंच पर जाएं और ईबोनी फूल सत्ती तिल का दीपक जलाएं और पूजा करें।

उपाय साइट:

भारत के तमिलनाडु में कराईकल के पास थिरुनलार सांईेश्वर स्थल।

विश्व हस्तियों का जन्म आज, 17 अगस्त:

                            

                                          शंकर - भारतीय फिल्म निर्देशक (जन्म 17 - 8 - 1963)

                                           

                             लॉरेंस जोसेफ एलिसन - अमेरिकी व्यवसायी (जन्म 17 - 8 - 1944)

                                      

                              लॉरेंस जोसेफ एलिसन - अमेरिकी व्यवसायी (जन्म 17 - 8 - 1944)








आपके परिवार में समस्याएं? क्या पति और पत्नी के बीच मतभेद है? क्या शादी देर से हुई है? क्या आप शादी और बच्चों से धन्य नहीं हैं? क्या आपके बच्चे को जन्म के समय भाग्यशाली नाम नहीं मिला? संपत्ति की समस्या? क्या कोई स्थायी नौकरी नहीं है? क्या आप जो व्यवसाय करते हैं उसमें आप नुकसान में हैं? क्या आपका स्टोर - या आपकी कंपनी - एक भाग्यशाली नाम है? क्या आप कर्ज से पीड़ित हैं? प्रमोशन के लिए उपलब्ध नहीं? विदेश जाकर धन कमाने में असफल रहे? पुरानी बीमारी? क्या आप जीवन की बेहतरी के लिए किए गए हर प्रयास में असफल रहे हैं? चिंता मत करो। ऐसा इसलिए है क्योंकि भले ही आपकी कुंडली में योग हो, आपके नाम की संरचना - आपकी जन्मतिथि - आपके जन्म की तारीख की मिश्रित संख्या - हिब्रू संख्या - उन दुष्ट ग्रहों पर हावी हो सकती है जो आपको लाभ नहीं देते हैं। इन सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए, अपनी जन्म कुंडली प्रणाली - अपनी जन्मतिथि - जन्म संख्या - हिब्रू संख्या - की जांच करें ताकि तुरंत लाभान्वित होने और जीवन में हर प्रयास में सफल होने के लिए भाग्यशाली नामकरण प्रणाली के अनुसार अपने नाम में एक छोटा सुधार किया जा सके। ज्योतिष के माध्यम से समृद्ध जीवन हम मार्गदर्शन करते हैं।

हम उन लोगों को मेल और टेलिफोन द्वारा ज्योतिषीय सलाह देते हैं जो विदेश से हमारे साथ परामर्श करना चाहते हैं।

संपर्क पता:

ज्योतिषी: R.Ravanan .B.Sc

ज्योतिष, फ़िंगरप्रिंटिंग, अंकगणित ज्योतिष,

लकी नामकरण शोधकर्ता

राजा मुथैया अस्पताल के पास,

कलुगुमेदु अन्नामलाई नगर,

चिदंबरम, तमिलनाडु, भारत

मेल पता: ammanastrology@gmail.com

वेबसाइट: www.ammanastrology.blogspot.com

संपर्क संख्या:

91 + 8122733328


Written by : R. Ravanan - Astrologist

He is specilist in Numerology, Hebrew Lucky Name and Numerology lucky name.

Join Me On: Facebook | Twitter | Google Plus :: Thank you for visiting ! ::

0 comments:

Post a Comment